आरसीबी की चेन्नई पर सबसे बड़ी जीत 37 रन से दी मात, चेन्नई सुपरकिंग्स की सात मैच में पांचवीं हार, प्लेऑफ की दौड़ मुश्किल

विराट कोहली की कप्तानी पारी के बाद गेंदबाजों के धांसू प्रदर्शन के बूते रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शनिवार शाम सुपर हेडर के दूसरे मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को शर्मनाक हार दी। सीजन का यह 25वां मुकाबला एकतरफा अंदाज में आरसीबी के नाम रहा। टूर्नामेंट के इतिहास में यह सीएसके की आरसीबी के खिलाफ सबसे बड़ी हार है।

 

 

छह मैच में चार जीत और दो हार के साथ आरसीबी चौथे पायदान पर पहुंच गई। दूसरे और तीसरे नंबर पर मौजूद मुंबई इंडियंस और केकेआर ने भी क्रमश: इतने ही मैत जीते हैं, लेकिन रन रेट के आधार पर आरसीबी पीछे है। दूसरी ओर सात मुकाबलों में दो जीत और पांच हार के साथ नंबर छह की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए जादूई प्रदर्शन की दरकार होगी।

 

जीत विराट कोहली के नाम

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं थी। लगातार गिरते विकेट के बीच सुपर ‘वी’ की 50 गेंदों में नाबाद 90 रन की पारी के बूते ही बैंगलोर निर्धारित 20 ओवर में 169/4 का स्कोर खड़ा कर दिया

आरसीबी की चेन्नई पर सबसे बड़ी जीत

टूर्नामेंट के इतिहास में यह आरसीबी की सीएसके के खिलाफ सबसे बड़ी जीत है, इससे पहले 2010 में चेन्नई को 36 रन से हराया था, इस बार अंतर 37 रन है।

 

आरसीबी ने 37 रन से जीता मैच

आखिरी छह गेंदों में चेन्नई सुपरकिंग्स ने छह रन बनाए और यह मैच 37 रन से अपने नाम किया। 20 ओवर के बाद CSK का स्कोर: 132/8 दीपक चाहर (5), शार्दुल ठाकुर (1)

 

 

Related posts

Leave a Comment