रायपुर मे सार्वजनिक जगहों पर गांजा पीने सरेआम बिकने वाला पेपर रोल जल्द हो सकता है बैन

रायपुर, सार्वजनिक जगहों पर गांजा पीने सरेआम बिकने वाला पेपर रोल जल्द बैन हो सकता है। पुलिस ने पेपर रोल कारोबार बंद करने के लिए प्रशासन को दस्तावेज भेजने की तैयारी पूरी कर ली है। नशे को बढ़ावा देने के लिए शुरू हुए कारोबार और उसके प्रभाव की जानकारी देते प्रशासन से कारोबार बंद करने अनुशंसा होगी।

 

 

 

 

 

एसएसपी रायपुर अजय यादव ने नशा कारोबार को बढ़ावा देने किसी भी तरह की दूसरी सामग्री की खरीदी-बिक्री को संज्ञान में लेकर आगे बड़े अभियान की शुरुआत करने संकेत दिए हैं। पिछले दिनो वीआईपी रोड स्थित सार्वजनिक जगहों पर दुकानों में बड़ी मात्रा में पेपर रोल जिसे परफेक्ट रोल भी कहते हैं, का पार्सल जब्त हुआ था।

 

पेपर रोल का इस्तेमाल सिर्फ गांजा पीने ही होता है। नशे को बढ़ावा देने वाले प्रोडक्ट की जब्ती बनाकर जांच अफसरों ने प्रशासनिक अफसरों को भी इसकी रिपोर्ट दे दी है। नशा कारोबार के विरुद्ध अभियान चलाने वाली रायपुर पुलिस ने भी मामला संज्ञान में लेकर कारोबार पर अंकुश लगाने का निर्णय लिया।

 

जिसके बाद रोजाना कई खुलासे हो रहे हैं। गिरफ्तार ड्रग पैडलर्स श्रीयांस झाबक और विकास बंछोर ने कान्हा के एक रिसोर्ट में बड़ी पार्टी ऑर्गेनाइज की थी। इस पार्टी में छत्तीसगढ़ के कई युवक-युवती शामिल हुए थे। व्हाट्सऐप चैट के जरिये रिसॉर्ट की फोटो और सुविधाओं के बारे में जानकारी दी गई है। जानकारी देकर उसके एवज में मोटी रकम देकर बड़ी पार्टी आयोजित की गई थी। पार्टी में जाने वाले कई युवक युवतियों से भी पुलिस पूछताछ करेगी। मामल में अबतक वीआईपी रोड स्थित एक बड़े होटल के मालिक से पूछताछ के साथ 5 से ज्यादा युवक-युवतियों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है।

Related posts

Leave a Comment