मुंबई, फिल्म अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी अब कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अगस्त में तमन्ना भाटिया के माता-पिता का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था।

 

 

फिलहाल तमन्ना भाटिया को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि तमन्ना भाटिया बाहुबली सहित कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

 

हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के दौरान तमन्ना में कोविड-19 लक्षण के दिखाई दिए हैं। तमन्ना भाटिया अपनी आगामी वेब-सीरीज की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थी, जब उनमें कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए।

 

 

‘सई रा’ फिल्म की अभिनेत्री को इलाज के लिए हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच देश भर के प्रशंसक सोशल मीडिया पर तेजी से उनके ठीक होने के लिए कामनाएं कर रहे हैं।

 

तमन्ना भाटिया को कोरोना होने की खबर से प्रशंसक चिंतित में हैं और ट्विटर पर ‘गेट वेल सून’ संदेशों के साथ उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। अगस्त में तमन्ना भाटिया ने ट्विटर पर लिखा था, ‘मेरे माता-पिता को हल्के लक्षण कोविड-19 के दिखाई दे रहे है और एहतियात के तौर पर घर पर सभी ने तुरंत परीक्षण किया। नतीजे अभी आए हैं और दुर्भाग्य से मेरे माता-पिता का टेस्ट पॉजिटिव आया है।’

 

तमन्ना भाटिया दक्षिण भारतीय फिल्मों बहुत ज्यादा प्रसिद्ध है। साथ ही बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है। उन्होंने भारत की सबसे बड़ी हिट फिल्म बाहुबली में भी काम किया था। इस फिल्म में उनके अलावा प्रभास और राणा दग्गुबाती की अहम भूमिका थी। सभी को यह फिल्म बहुत पसंद आई थीं। तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर भी खूब लोकप्रिय

Related posts

Leave a Comment