मंत्री शिव कुमार डहरिया और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बीच जुबानी जंग

हाथरस में हुए कथिय सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर छत्तीसगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और मौजूदा सरकार के मंत्री शिव कुमार डयरिया के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। मंत्री शिव कुमार ने रमन सिंह के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि हाथरस में इतना बड़ा हादसा हो गया, वो उसके लिए ट्वीट क्यों नहीं कर रहे हैं?

 

उन्होंने आगे कहा कि एक छोटी सी घटना छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में हुई है और रमन सिंह उस पर सरकार की आलोचना करने के अलावा और कुछ नहीं कर रहे हैं। शिव कुमार डहरिया के इस बयान के बाद छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट कर मंत्री जी को घेरा और कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस की विकृत मानसिकता देखिए, इन्हें छत्तीसगढ़ की बेटियों के साथ हुई दरिंदगी की घटनाएं छोटी लगती हैं।

 

रमन सिंह ने आगे कहा कि राहुल गांधी जी आप भी बताइए कि क्या छत्तीसगढ़ में घट रही दुष्कर्म की घटनाएं आपके लिए भी छोटी हैं? ऐसी घटिया सोच वाले मंत्री को आप आज हटाएंगे या कल? आखिर कब होगा न्याय?

 

 

रमन सिंह के पलटवार का जवाब देते हुए शिव कुमार डहरिया ने कहा कि मैंने दुष्कर्म के मामले को छोटा मामला नहीं बताया है। किसी भी महिला के साथ किया गया दुष्कर्म हमेशा बढ़ा हादसा होता है। मैंने अपना बयान एक क्रम में हो रही घटनाओं को लेकर दिया है ना कि दुष्कर्म को लेकर।

 

 

 

Related posts

Leave a Comment