सीजन का सबसे बड़ा स्कोर बनाया दिल्ली ने , KKR को 18 रन से हराया ,

डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में शनिवार रात शारजाह के अपेक्षाकृत छोटे मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को 18 रन से पीटा। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने मौजूदा सीजन का सर्वोच्च स्कोर 228/4 बनाया। कप्तान श्रेयस अय्यर ने 38 गेंदों में 88 रन और पृथ्वी शॉ के 41 गेंदों में 66 रन की तूफानी अर्धशतकीय पारियां खेली। अगर केकेआर यह स्कोर पा लेती तो इतिहास रच जाता, क्योंकि यह सबसे बड़ा लक्ष्य होता। जवाब में नितीश राणा ने 35 गेंदों में 58 रन, इयोन मॉर्गन ने 18 गेंदों में 44 रन और सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे राहुल त्रिपाठी ने 16 गेंदों में 36 रन का कैमियो जरूर खेला, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए।

 

 

अंत तक लड़ता रहा केकेआर

दिल्ली के 228/4 के जवाब में नितीश राणा ने 35 गेंदों में 58 रन, इयोन मॉर्गन ने 18 गेंदों में 44 रन और सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे राहुल त्रिपाठी ने 16 गेंदों में 36 रन का कैमियो जरूर खेला, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए।

 

दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत

डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में शनिवार रात शारजाह के अपेक्षाकृत छोटे मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को 18 रन से पीटा। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने मौजूदा सीजन का सर्वोच्च स्कोर 228/4 बनाया। कप्तान श्रेयस अय्यर ने 38 गेंदों में 88 रन और पृथ्वी शॉ के 41 गेंदों में 66 रन की तूफानी अर्धशतकीय पारियां खेली। अगर केकेआर यह स्कोर पा लेती तो इतिहास रच जाता, क्योंकि यह सबसे बड़ा लक्ष्य होता

Related posts

Leave a Comment