पुलिस ने आज क्वींस क्लब मामले से जुड़ी दो और महिला आरोपियों, सोनम और मीनल मांडवी को गिरफ्तार किया

रायपुर, लॉकडाउन के दौरान क्वींस क्लब में बर्थडे पार्टी के दौरान फायरिंग के मामले में पुलिस को शुक्रवार को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मामले से जुड़ी दो महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार महिलाओं में से ही एक ने पार्टी के लिए क्वींस क्लब को बुल करवाया था। ज्ञात हो कि पार्टी के दौरान फायरिंग करने वाले आरोपी हितेश पटेल को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। फिलहाल मामले में प्रशासन की कार्रवाई सख्ती से जारी है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार क्विंस क्लब में फायरिंग मामले में पुलिस ने आज सोनम और मीनल मांडवी को गिरफ्तार किया है। मीनल मांडवी ने ही लॉकडाउन के दौरान पार्टी के लिए क्वींस क्लब को बुक कराया था।

 

गोरतलब है कि मामले में क्वींस क्लब के संचालक को गुरुवार को आबकारी और छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। बता दें कि क्वींस क्लब में बार लाइसेंस चंपालाल जैन के नाम पर है। आबकारी विभाग ने नोटिस जारी कर पूछा है कि क्यों न लाइसेंस रद्द कर दिया जाए।

 

 

बता दें कि 27 सितंबर की रात वीआईपी रोड स्थित क्लब में शंकर नगर की एक युवती का जन्मदिन मनाने के लिए कुछ लोग शामिल हुए थे।

इसी दौरान पार्टी में शामिल हुए हितेश पटेल ने गोली चला दी थी। हालांकि इसके कुछ देर बाद ही आरोपी हितेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Related posts

Leave a Comment